Love status


आप यहाँ love status रोमांटिक शायरी और लव शायरी पढ़ सकतें हैं!

 आजकल हर कोई व्हाट्सएप social में स्टेटस डालता है हर दिन के बारे में,

कोई लड़की पटाने या इम्प्रेस करने के लिए लव शायरी डालता है!

और किसी को पसंद होता है इसलिए शायरी मारता है और बहुत लोगों को दिलवाले लव स्टेटस पसंद होता है!

आगे शायरी पढ़िए..

मेरी बिना क्या....? अपनी जिंदगी 
गुजार लोगे तुम....???

 मोहब्बत है जनाब बुखार नहीं जो
 दवाई से उतार लोगे तुम...??

 


 


आजकल के हर आशिक की अब तो
 यही कहानी है,

मजनू चाहत है लैला को,और लैला किसी 
और कि दीवानी है!



 ना चांद की चाहत ना तारों की फरमाइश,

 

हर पल में हो तुम मेरे साथ बस यही है मेरी ख्वाइश!!


दिल से प्यार करते हैं दिल से निभाएंगे,

जब तक जिंदा है तुझे ही चाहेंगे!!


 अपनी हसीन होठों को किसी पर्दे में छुपा

 लिया करो,

हम गुस्ताख लोग हैं नजरों से चुम लिया करते.... हैं!!


 रूठ जाने के बाद चाहे गलती किसी की भी हो

बात वही शुरू करता है जो बेपनाह मोहब्बत करता है!! 


लव स्टेटस and स्टेटस लव


कोई गलती हो जाए तो डांट दिया करो...
पर यूहीं नराज होकर मुझे रुलाया न करो..!!


Love status


Oye आप मेरी हर दर्द की दवा हो.. 😘
जब मुझे Time पर ना मिले तो मेरी तबीयत खराब हो जाती है!!

 जिस इंसान से हम सच में प्यार करते हैं,
 उसका फोटो देखकर भी सुकून मिल जाता है!!

 मैं दिन हूं...
 मेरी शाम तुम हो..

 मैं नींद हूं....
 मेरा ख्वाब तुम हो....

मैं लव हूँ....
मेरी बात तुम हो....

मैं तब तक हूं...
जब तक मेरे साथ तुम हो...!

I love you..
            Meri jaan

Love whatsapp shayari


जो लोग बात बात पर लड़तें हैं,
वही तो इस दुनियाँ में,
 एक दूसरे से सच्चा प्यार करते हैं!!


 तुझसे ही सारी आस है तू ही मेरी विश्वास है कोई हो या ना हो तू मेरा साथ है तो सबकुछ मेरे साथ है!!


 कोई पसंद आए वह प्रेम नहीं...
सारी उम्र वही पसंद रहे यही प्यार है!!


तुम पूछ लेना सुबह से,
 ना यकीन है तो शाम से,
 ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से!!



 जब खामोश आंखो से बात होती है,
 तो ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,

 तेरी तेरी ही ख्यालों में खोए रहते हैं
ना जाने कब दिन और कब रात होती है



मोहब्बत कभी किसी की इजाजत की मोहताज नहीं,
 यह हमेशा से होते चली आई है और हमेशा होते रहेगी!!

 दिल की धड़कन और मेरी सदा है तू,
 मेरी पहली और आखरी वफा है तू,
 चाहा है तुझे चाहत से भी बढ़कर,
मेरी चाहत और चाहत की इंतहा है तू!!


कितना कुछ जानता होगा वह शक्स मेरे बारे में,
मेरे मुस्कुराने पर भी जिसने पूछ लिया तुम उदास क्यों हो!!


 कभी लब्ज भूल जाऊं कभी बात भूल जाऊं,
 तुझे इस कदर चाहूं कि अपनी जात भूल जाऊं,
 कभी उठ कर तेरे पास से जो मैं चल दूं,
जाति में खुद को तेरे पास भूल जाऊं!!

 यहाँ 👉👉Attitude status

Post a Comment

और नया पुराने