Love status 


हेल्लो friends मेरे love status  पोस्ट मेंं आपका स्वागत है!

आपको भी किसी न किसी से प्यार हुआ होगा, या आप लव स्टोरी पड़ते हैं love story film देखते हैं जोकि हमें बहुत intresting लगता है!

लव स्टोरी में बहुत मजेदार पल होता है  romantic पल होता है और बहुत आनंद, जो हमें अच्छा लगता है!

Friends  life में आपको भी किसी न किसी से Love हुआ होगा आप भी अपने जिंदगी का हसिम्पल whatsapp, Facebook में love status डालते हैं!

प्यार में कुछ अलग ही आनंद का अनुभव होता है प्यार में जिंदगी के हसीन लम्हों को इंजॉय करते हैं!

ऐसे ही  एक  मजेदार love story है यह  स्टोरी  इंदौर की है! जो एक  Medical College से जुड़ी सच्ची कॉलेज love है!

Love story status


मेरा नाम  हरीश है मैं 1st year  छात्र था मेरा एडमिशन इंदौर के एक मेडिकल कॉलेज में हुआ!



     हमें क्या मालूम था कि इश्क होता क्या है,
 
                बस एक तुम मिले, 

         जिंदगी मोहब्बत बन गई!!


मुझे कॉलेज में नया-नया लग रहा था मैं एक अलग ही तरह का feel कर रहा था!

College में भी बहुत खुश था लेकिन मुझे कुछ अलग तरह का लग रहा था..

मैं हर दिन कॉलेज जाता था मेरे कुछ नये friends  भी बन गए लेकिन मेरा कोई close friend नहीं था!

लेकिन मैं कॉलेज में एक अच्छा college life जीना चाहता था👉👉 whatsapp status मेरी भी कोई कॉलेज में गर्लफ्रेंड हो.. 

जैसे मूवी में देखकर बहुत अच्छा फील होता है उसी प्रकार में सोच रखा था  कि मैं भी एक अच्छा कॉलेज life enjoy करूँ!

मेरी स्कूल लाइफ में कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी और ना ही मैं इस तरह का life जी पाया!

इसलिए मैं love status कॉलेज में गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था और एक अच्छा enjoy life मजे करूँ और भी बहुत कुछ  ख्वाइश था जोकि मेरे मन में चल रही थी!

आखिर कुछ दिनों बाद एक हसीन चांद से मुलाकात हो ही गया, उसका नाम डिंपल 💃 था!

वह वाकई खूबसूरत थी  मैं उसकी खूबसूरती पर फिदा हो गया!

Love status की हसीन लम्हें



मैं हर दिन उसको देखता था लेकिन डिंपल दूसरे सेक्शन में बैठती थी!

Love-status


जब भी लंच होता था मैं उसे देखने के लिए उसके class की ओर जाता था!

लेकिन उसे 1 दिन शक हो गया कि मैं उसे देख रहा हूं तब से वह मुझे नोटिस करने लगी!

मैं उसे देखता था और  मैं उसे follow करता...था मैं डिंपल को देखा था इसलिए वह भी मुझे देखती थी!

लव स्टेटस 2020 हम दोनों का एक दूसरे को देखना और नोटिस करना यह लगभग 2 माह तक ऐसा ही चला!

फिर एक दिन स्पोर्ट्स था उस दिन क्लास नहीं लगता है उस दिन डिंपल बाहर ground के किनारी बैठी थी!

मैं डिंपल को  देखा और बड़ी मुश्किल से डिंपल से बात करने का साहस किया!

मैं डिंपल के पास गया  और Hii कहा  Dimple smile ki और मुझे  हाय की college love story..

सब खेल रहे थे लेकिन डिंपल के लिए बैठी थी मैं उससे पूछा आप अकेले  क्यों बैठे हो बाकी लोग तो खेल रहे हैं!

हां लेकिन मुझे खेलने का मन नहीं कर रहा मुझे घर जाने का मन कर रहा है!

फिर मैं पूछा सब तो ठीक है ना की तबीयत खराब है डिंपल बोली नहीं मैं ठीक हूं!


Fb status की तरह love status 2020



फिर थोड़ी देर डिंपल से कुछ बातचीत हुई और मैं सोचा यही मौका है सच बताना...

Then  मैं डिंपल से कहा आप बुरा तो नहीं मानोगे ना  डिंपल बोली नहीं क्या बात है बताओ...

मैं आपको like करता हूं, आप अच्छे लगते हो इसलिए मैं आपको हर दिन देखता हूं लेकिन मैं कुछ कह नहीं कह पाता हूँ!

मैं बहुत दिन से आपको अपनी बात शेयर करना चाहता था लेकिन मुझे हिचकिचाहट हो रहा था कि कैसे बताऊं... सोच रहा था!

Love status लेकिन मैं आज आपको अकेले देख कर बड़ी हिम्मत से आपके साथ अपने दिल की बात शेयर कर रहा हूं!

यह बात सुनकर डिंपल बहुत खुश हो गई लेकिन डिंपल बोली मुझे कुछ टाइम चाहिए मैं अचानक फैसला नहीं ले सकती!

मैंने कहा ठीक है आप जितना समय देना चाहोगे ले लो तब तक हम एक दूसरे को अच्छे से जान लेंगे!

फिर एक-एक दिन बित गया मेरा उस समय एक एक दिन इंतजार करना मेहताब रहा...

ऐसा लग रहा था कि कब डिंपल आकर मुझसे I love you  कहेगी!

Facebook status की तरह कुछ लम्हें


मैं बहुत बेचैन था उस समय वह वक्त मेरे लिए बहुत important था!

Finally फाइनली मुझे डिंपल एक हफ्ते बाद reply दी , मुझे आपका प्रपोजल मंजूर है!



लेकिन इसके साथ साथ डिंपल यह भी कही कि मुझे कभी धोखा मत देना मैंने कहा प्रॉमिस करता हूँ!

मैं कभी धोखा नहीं दूंगा मैं हमेशा तेरा साथ दूंगा मैं तुम्हारी हर परिस्थिति में साथ दूंगा!

उस दिन हम दोनों एक हो गए जिसका मुझे बेसब्री से इंतजार था!

Love status in hindi वाकई उस दिन मेरे लिए कोई सपनों से कम नहीं था मैं हर एक पल को महसूस करा था!

उस दिन से हम एक दूसरे से काफी close हो गए  हम साथ में लंच करते थे कॉलेज में अधिकतर साथ में घूमते थे!

मैं जब भी क्लास से बाहर निकलता था उसके class की ओर जाता था उसका इंतजार करता था!

हम दोनों का ऐसे ही एक दूसरे से मिलना बात करना और एक साथ रहना love status में लगभग 2 माह बीत गया!

"फिर हम कभी डेटिंग में जाते थे  तो कभी बाहर घूमने जाते थे मैं डिंपल के साथ बहुत खुश था!

डिंपल भी मुझसे बहुत खुश थी हम बहुत ही खुश थे इस रिलेशनशिप से हम एक अच्छे लम्हों को enjoy किये!

मैं डिंपल से बहुत प्यार करता था और डिंपल भी मुझे बहुत चाहती है!

Love status के romantic लम्हें



इस रिलेशनशिप से हमे  ऐसा लग रहा था जैसे हम एक दूसरे के लिए बने हैं इसमें हम दोनों को एक दूसरे के लिए बनाया है!

हम दोनों कॉलेज लीफ को अच्छे से इंजॉय करने लगे फिर हम सेकंड ईयर second year में चले गए!

हम दोनों अच्छे मार्क्स से पास भी हो गए हम एक दूसरे का साथ देते हैं थे चाहे वह पढ़ाई हो या कोई, परिस्थिति हो!

Love status, मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मुझे जिंदगी में कुछ और नहीं चाहिए!

फिर मैं एक दिन hostal से कॉलेज की ओर निकला  उस वक्त अचानक खूबसूरत लड़की दिखी मैं उसको देखते हुए जा रहा था!

तभी डिंपल भी वही पास पहुंची और मुझे देख रहे थी  डिंपल मुझे देखी गुस्से से कॉलेज के  अंदर चली गई!

मैं डिंपल  को पुकारा, लेकिन उसने गुस्से से चली गई मैं तो सोच रहा था आज तो मेरा वाट लग गया!

लव स्टेटस में मैं डिंपल से बात  किया,  लेकिन डिंपल ने मुझसे बात ही नहीं की..

मुझे डिंपल को मनाने के लिए 2 दिन लगा, डिंपल बोली तुम इस तरह किसी को देखते हो तो मुझे अच्छा नहीं लगता!

मैंने कहा ठीक है मैं किसी को नहीं देखूंगा सिवाय तुम्हारे..

Relationship status की Romantic पल


Love-status


        सुना है तुम्हारे हॉट चॉकलेट की तरह है,

               आज मैं जरा टेस्ट करूं!!


Then डिंपल बोली  तुम पर कैसे भरोसा करूं मैंने डिंपल को जोर से पकड़ा और किस 💋💋 किया!

फिर भी डिंपल नखरे कर रही थी थोड़ी देर रोमांस किया तो वो भी उत्तेजित हो गई और और उसका गुस्सा ठंडा हो गया!

फिर मैं 1 दिन डिंपल को मेरे दोस्त के रूम  लेकर गया  मैं अपने दोस्तों को पहले ही बता दिया था हम दोनों लव स्टेटस दोस्त के साथ बात किए थे!

इसलिए दोस्त घूमने चला गया उस दिन में डिंपल को दोस्त के रूम में ले गया फिर मैंने दरवाजा बंद किया!

डिंपल इस बात को महसूस  कर रही थी और वह भी सोचने लगी मैं तेरे से डिंपल का हाथ पकड़ा धीरे धीरे कंधे की ओर ले गया!

हम दोनों उत्तेजित आवेश में आ गए  मैं डिंपल को किस 💋💋 किया अपने हाथों से romantic status उसके पूरे शरीर में छूने लगा!

डिंपल अपने आप को कंट्रोल नहीं कर  पाई और वह मुझसे चिपक गई, हम दोनों एक दूसरे को किस करने लगे, रोमांस करने लगे!

हम रोमांस करते हुए बहुत देर तक सेक्स किये  बहुत मजा आ रहा था!

जब हम थक गए तो थोड़ी देर रुक गए फिर हम दोनों ने थोड़ी देर  कुछ बातचीत की!

यह मेरा जिंदगी का पहला दिन था जब मैं तुम्हारे साथ love status में सेक्स किया!

फिर थोड़ी देर बाद फिर से सेक्स किया, मुझे कंट्रोल नहीं हो रहा था, मुझे  बार-बार  करने का मन कर रहा था!

मेरा यह संबंध जिंदगी का पहला दिन था  मुझे दर्द कर रहा था मेरी पेनिस से थोड़ा-थोड़ा खून भी निकल आया!

हम उस दिन  बहुत देर तक रोमांस, मजे किए बहुत ही आनंद सेक्स का मजा लिए मैं वह लम्हा कभी नहीं भूल सकता  जो वक्त मैंने आपके साथ बिताया है!

Conclusion  उपसंहार


मैं जिंदगी के उस लम्हों को enjoy करना चाहता हूँ जो मुझे स्कूल लाइफ में नहीं मिली!

लेकिन 2nd year अंत में कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉक डाउन  हो गया इस कारण हम कुछ  एक दूसरे से love status में काफी दूर हो गए!

ईश्वर से प्रार्थना है कि हम बहुत ही जल्द  मिल पाए मैं डिंपल से मिलने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं!

कब हम पहले की तरह एक हो जाए मस्ती करें और जिंदगी में हसीन पल लाइफ जीयें!

मैं टेंपल से बहुत प्यार करता हूं इतना प्यार कि मैं सारी जिंदगी उसके साथ बिताने की कसम खाई है!

Love status में हम एक दूसरे के साथ जिंदगी जीने की कसम वादें की है!

मैं डिंपल के साथ बात किए बिना रह नहीं पाता हूं हम दिन में काफी समय तक बात करते हैं!

मेरी यही आशा है कि मैं डिंपल से कब मिल पाऊं ई लव यू I love you  डिंपल!


Post a Comment

और नया पुराने